श्रीनगर में सतिंदर कौर और दीपक चंद की हत्या - Hinduphobia/Sikhophobia

The assassination of Satinder Kaur and Deepak Chand by Pakistani terrorists in Srinagar. Hinduphobia and Sikhophobia at peak in Muslim-majority Indian state of Kashmir (Srinagar).

आज अर्थात 7 अक्टूबर 2021  को श्रीनगर में आतंकियों / जिहादियों  ने स्कूल में घुसकर फायरिंग की, जिसमे प्रिंसिपल और एक टीचर की मौत हो गयी. जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने ईदगाह इलाके में एक स्कूल में घुसकर फायरिंग की।

इसमें प्रिंसिपल सतिंदर कौर और दूसरे शिक्षक दीपक चांद की मौत हो गई। हिन्दू और सिक्खों के प्रति घृणा इतनी थी कि दोनों शिक्षकों को आतंकियों ने करीब से सिर में गोली मारी है. ऐसा कोई सिक्ख या हिन्दू जानवर के साथ भी नहीं कर सकता। 

इनकी हत्या पर किसी बॉलीवुड डायन ने मोमबत्ती नहीं जलाई है क्युकी आज की तिथि में शाहरुख़ का बेटा आर्यन ड्रग्स केस में अंदर है उसके लिए दुखी है।  और न ही किसी खच्चर ने अपने अवार्ड वापस किये है। और न ही किसी राष्ट्रवादी, समाजसेवी नेता ने एक करोड़ रुपये देने की घोषणा की है।क्युकी इस धरती पर हिन्दू, जैन, पारसी और सिक्खों की हत्या शायद मानवाधिकार की श्रेणी में नहीं आती । 

खालिस्तान मांगने वाले भी सतिंदर कौर को नहीं बचा सके। क्युकी इन्हे खालिस्तान सिर्फ भारत की जमीन से चाहिए, वो बात अलग है कि कभी सिक्ख धर्म लोग और गुरु भारत से लेकर पाकिस्तान और अफगानिस्तान तक में भी बसते थे।

इसी प्रकार अन्य हिन्दू संगठन भी दीपक चांद को नहीं बचा पाए। 

कारण - 

ये बात सारी दुनियां जानती है की कश्मीर में ये मौते केवल जमीन के लिए नहीं होती बल्कि एक धर्म के प्रसार (धर्मांतरण) के लिए होती है। क्युकी जैसे ही किसी जमीन पर एक धर्म के लोग ज्यादा होंगे उन्हें बटवारा चाहिए होगा।  इसके लिए वहां पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादी वहां के कट्टर मज़हबी लोगो के साथ मिलकर हिन्दू पंडितो, सिख्खो और अन्य जाति धर्म के लोगो का या तो धर्म परिवर्तन करते है अगर वो इसमें सफल नहीं होते तो हत्या कर देते है। 

मीडिया -

श्रीनगर में हुए हमले में मरने वाले सिक्ख और हिन्दू को अंत समय में देश की मीडिया ने भी अपनी रिपोर्ट में उन्हें गैर-मुस्लिम कहकर श्रद्धांजलि की जगह तिलाजंलि दे डाली। यही तो धर्म निरपेक्षता है।  

 खबर पुष्टि -

इस खबर को देश की मीडिया ने भी कवर किया है। जिसे आप यहाँ से पढ़ सकते है।  अर्थात सतिंदर कौर और दीपक चांद की हत्या की खबर सत्य है। ईश्वर और वाहे गुरु इनकी आत्मा को चरणों में स्थान दे। 

Murder of Satinder Kaur and Deepak Chand in Srinagar

Courtesy -

हम इन मीडिया चैनल्स का आभार व्यक्त करते है की चलो कम से कम हिन्दू और सिक्ख को रिपोर्ट तो किया। 

Bhaskar - श्रीनगर में आतंकियों ने स्कूल में घुसकर फायरिंग की, प्रिंसिपल और एक टीचर की मौत

Post a Comment

0 Comments